Movie prime
नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी', नई कहानी पर बना... नए जमाने का... नया सिनेमा...
 

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नुसरत भरूचा आज कल अपनी फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. नुसरत भरुचा की फिल्म 'जनहित में जारी' दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. दिलचप्स बात यह है कि बॉलीवुड में प्यार-मोहब्बत की कहानी बताने वाली फिल्मों की भरमार थी. लेकिन समय के साथ-साथ कंटेंट में बदलाव हुआ और फिर सामाजिक मुद्दों को बड़े पर्दे पर दर्शाया जाने लगा. जब इन फिल्मों को दर्शकों के द्वारा पसंद किया जाने लगा तो वह कंटेट उठाया गया जिसे आज भी हमारे समाज में 'टैबू' माना जाता है. पैडमैन, हेलमेट और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों के बाद अब 10 जून को रिलीज होने वाली है नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी'.

बता दें कि यह फिल्म उस विषय पर आधारित है. जिसके बारे में आज भी समाज में खुलेआम बात करने पर लोग शर्म महसूस करते हैं. यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो रुढ़िवादी और कट्टर समाज के बीच लोगों को सुरक्षित सेक्स के लिए जागरूक कर रही हैं. इस फिल्म में नुसरत ने एक आम सी लड़की का किरदार निभाया है. जिसकी जिंदगी शादी और करियर के बीच फंसी होती है. वह बतौर सेल्स गर्ल एक कंपनी जॉइन करती है और उसे वहां कंडोम बेचने की नौकरी दी जाती है. इस दौरान कैसे वह लोगों को जागरूक करती हैं. यही फिल्म की पूरी कहानी है.

जनहित में जारी

वहीं आज के समय में ऐसी फिल्में दर्शकों के लिए एक बड़ी सीख है. दर्शकों को हंसाने के अलावा इस फिल्म में अबॉर्शन जैसे विषय पर भी गंभीरता से बात की गई है.

जनहित में जारी

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतू ने किया है और कहानी लिखी है राज शांडिल्य और दीपक सिंह ने. इस फिल्म में नुसरत भरूचा के अलावा परितोष त्रिपाठी, अनुद सिंह ढाका और विजय राज आदि शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैसे तो इस फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ रुपये के आस-पास बताया जा रहा है. लेकिन एड और प्रमोशन सब मिलाकर फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ रुपये है. ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि ओपनिंग डे पर ये फिल्म बड़ा धमाका करने में सफल रहेगी. माना जा रहा है कि जनहित में जारी पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर सकती है.