Movie prime
विज्ञापन को लेकर मुश्किल में फंसी Alia Bhatt, मुबंई कोर्ट में अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज
 

आलिया भट्ट ने पिछले दिनों एक चर्चित ब्रांड मान्यवर का एक विज्ञापन किया था, जिस पर अब काफी बवाल मच रहा है। इस विज्ञापन में कन्यादान की परंपरा से जुड़ी रूढ़ी को दर्शाया गया है। साथ ही कन्या को सम्मान देने की बात की गई है। विज्ञापन का मतलब था कि लड़की कोई दान देने की चीज नहीं है तो बेहतर होगा उसे दान देने के बजाय मान दें और दूसरा परिवार उसे कन्या मान लें। इस विज्ञापन ने आलिया के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

दरअसल, मोहे मान्यवर ब्राइडल लहंगे के इस विज्ञापन पर काफी विवाद हो रहा है। कुछ लोगों ने इस विज्ञापन को हिंदू धर्म और हिंदू रीति-रिवाजों के खिलाफ मान कर इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। लोगों का मानना है कि बार-बार इस तरह की चीजें बनती और प्रसारित होती हैं जो हिंदुओं की मान्यताओं के खिलाफ हैं। ऐसे विज्ञापन हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाते हैं। 

इस विज्ञापन के खिलाफ मुंबई के सांता क्रूज थाने में एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है। इसमें आलिया और कंपनी दोनों को इस विज्ञापन के लिए दोषी ठहराया गया है। शिकायत करने वाले का कहना है कि आलिया ने इस विज्ञापन के माध्यम से हिंदुओं की भावनाओं का आहत किया है। हिंदू धर्म में जो भी मान्यताएं हैं उनके खिलाफ इस तरह के विज्ञापन नहीं बनने चाहिए। 

रणवीर सिंह को मिली बड़ी सफलता, बने NBA के भारत में ब्रांड एंबेसडर- https://newshaat.com/bollywood/ranveer-singh-becomes-nba-brand-ambassador-in-india/cid5363213.htm