Movie prime

ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्तों में आयी दरार के बाद लिया तलाक फैसला, 12 साल पहले हुई थी शादी

 

इन दिनों ईशा देओल और भरत तख्तानी के तलाक की खबरें भी आग की तरह फैल रही है। बीते काफी समय से उनके तलाक के समाचार सामने आ रहे थे। ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी किया था, जिसे उनके तलाक से जोड़कर देखा गया। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी। सोशल मीडिया पर भी ईशा पति के साथ तस्वीरें साझा किया करती थीं। लेकिन बीते काफी समय से दोनों को ना तो साथ देखा गया है और ना ही काफी समय से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कोई भी तस्वीर ही अपने पति के साथ शेयर की है। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा ने अपने पति से अलग होने का फैसला ले लिया है। दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक जॉइन्ट स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट के मुताबिक “हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हालांकि अब हम साथ नहीं हैं, लेकिन हमारे लिए हमारे दोनों बच्चों का भविष्य सबसे अहम है और हमेशा रहेगा। उम्मीद करते हैं कि आप लोग हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें।”

ईशा देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी डेब्यू फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ की एक वीडियो क्लिप शेयर की थी। जिसके कैप्शन ने सभी का ध्यान खींचा था। वहीं हेमा मालिनी के जन्मदिन के अवसर पर जहां पूरा परिवार मौजूद था, वहीं भरत तख्तानी शामिल नहीं हुए थे।


बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी ने साल 2012 में शादी करने का फैसला लिया था। दोनों ने 29 जून के दिन शादी की थी। कपल की दो बेटियां हैं, जिनका नाम राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी है। पर दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का मानें तो दोनों अलग हो गए हैं और कपल के बीच पिछले कुछ दिनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा था। हालांकि, ईशा और भरत की तरफ से इस बारे में औपचारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। 

ईशा देओल और भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 में शादी की थी। दोनों मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। ईशा और भरत बचपन से एक दूसरे के दोस्त थे। ईशा ने शादी के पांच सालों बाद 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया। वहीं साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को जन्म दिया।