Movie prime

जॉन अब्राहम ने शेयर किया 'वेदा' का पोस्टर, रिलीज़ डेट का किया खुलासा

जॉन अब्राहम पिछले बीस सालों से फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहे हैं। उतार-चढ़ाव से भरपूर रहे अपने सफर में जॉन समय-समय पर बॉक्स ऑफिस पर ऐसी फिल्में देते रहते हैं जो दर्शकों में उनकी मांग को बरकरार रखने में सफल होती हैं। जॉन की एक खास फैन फॉलोइंग बन चुकी है, जो किसी भी हाल में उनकी कोई मूवी मिस नहीं करते। ऐसे में जॉन भी अपने चाहने वालों का ध्यान रखते हुए लगातार उन्हें फिल्मों की सौगात देते रहते हैं। गत वर्ष पठान देने वाले जॉन ने आज बुधवार (7 फरवरी) को 'वेदा' फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया।

फिल्म में जॉन की जोड़ी एक्ट्रेस शरवरी वाघ के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा। पोस्टर में जॉन का खूंखार अवतार देखने को मिला, जबकि शरवरी सहमी हुई नजर आ रही हैं। फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है। यह 13 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “कार्रवाई शुरू करने के लिए तैयार हो जाइए।” फिल्म में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और एक्टर अभिषेक बनर्जी के भी महत्वपूर्ण रोल हैं।

इसके डायरेक्टर निखिल आडवाणी हैं और कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है। इसके निर्माता जी स्टूडियो, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम हैं। मिनाक्षी दास फिल्म की सह-निर्माता हैं। बता दें कि जॉन की पिछली फिल्म पिछले साल आई ‘पठान’ थी, जो सुपरहिट रही। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ जॉन की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हुई।