Movie prime
कृषि कानूनों को वापस लेने पर सोनू सूद ने जताई खुशी, कहा- अब देश के खेत फिर से लहलहायेंगे
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए केंद्र सरकार द्वारा तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया। वहीं इस तीनों कृषि कानूनों के वापस होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनके इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं. वहीं इन सबमें बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का भी नाम शामिल हैं. सोनी सूद ने पीएम मोदी को उनके इस ऐतिहासिक घोषणा के लिए धन्यवाद दिया है.

zcz

आपको बता दे कि सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, किसान वापिस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे. धन्यवाद प्रधानमंत्री जी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पर्व और भी ऐतिहासिक हो गया. जय जवान जय किसान.

इतना ही नहीं सोनू सूद ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह एक अद्भुत खबर है! शुक्रिया, नरेंद्र मोदी जी, कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए. शांतिपूर्ण विरोध के माध्यम से उचित मांगों को उठाने के लिए किसानों को धन्यवाद. आशा है कि आज आप श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व पर अपने परिवारों के साथ खुशी-खुशी लौटेंगे. 

कृषि कानूनों के वापस होने पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा- यह भी एक जिहादी राष्ट्र है- https://newshaat.com/bollywood/kangana-anger-erupted-over-the-withdrawal-of-agricultural/cid5786240.htm