Movie prime

कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज PANCHAYAT SEASON 3 का ट्रेलर जारी, देखें विडियो

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहु्प्रतीक्षित कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ का एक मनोरंजक ट्रेलर रिलीज कर दिया है। कॉमेडी से भरपूर 8 एपिसोड वाला नया सीजन, फुलेरा में ग्रामीण जीवन से एक और धमाकेदार कहानी लेकर आया है। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, सीजन 3 भी आपको लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बार भी जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका जैसे कलाकार अपने शानदार एक्टिंग से आपका दिल जीतने वाले हैं।

पंचायत सीजन 3 का प्रीमियर हिंदी में, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ प्राइम वीडियो पर 28 मई को होगा। ट्रेलर में अभिषेक (जितेंद्र कुमार) पंचायत सचिव के रूप में अपनी भूमिका में वापस आ गए हैं, लेकिन उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए फुलेरा गांव की समस्याओं से भी निपटना पड़ेगा।

तो क्या अभिषेक विरोधी समूहों के बीच दरार को दूर करेंगे? क्या फुलेरा की गंदी राजनीति के बीच वह निष्पक्ष हो पाएंगे? क्या वह अपने सपनों का पीछा करने के लिए आजाद हो जाएंगे? इन सारे सवालों के साथ सीजन 3 का ट्रेलर हमें इस सीरीज को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुकता जगाता है। गौरतलब है कि, पहले इस सीरीज का ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने वाला था, लेकिन दर्शकों के बीच बढ़ते एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने इसे आज ही रिलीज कर दिया।