Movie prime
पटना: कचरे के ढ़ेर में मिला नवजात का शव, स्थानीय लोगों से पूछताछ कर माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस
पटना के छज्जू बाग इलाके में कचरे के ढेर से नवजात का शव बरामद हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की… Read More »पटना: कचरे के ढ़ेर में मिला नवजात का शव, स्थानीय लोगों से पूछताछ कर माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस
 
पटना: कचरे के ढ़ेर में मिला नवजात का शव, स्थानीय लोगों से पूछताछ कर माता-पिता की तलाश में जुटी पुलिस

पटना के छज्जू बाग इलाके में कचरे के ढेर से नवजात का शव बरामद हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस ने नवजात के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के छज्जू बाग इलाके के सड़क किनारे सफाई कर्मियों को एक नवजात का शव मिला. आनन-फानन में इसकी सूचना उन्होंने स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, पुलिस इस मामले को सुलझाने में आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की मदद ले रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ के जरिये नवजात के माता-पिता की तालश में जुट गई है.