Movie prime

आदित्य साहू ने बेहतर मतदान प्रतिशत के लिए जनता और शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग का जताया आभार

 
भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने आज हरमू रोड स्थित मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि झारखंड में पहले चरण का मतदान संपन्न हो गया। इसमें चार लोकसभा सीट के लिए मतदान हुए। झारखंड की जनता ने उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आस्था और विश्वास व्यक्त करते हुए मतदान किया। जनता के रुझान से स्पष्ट हो गया है कि इन चारों लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे।
उन्होंने कहा कि झारखंड की गठबंधन सरकार ने जनता को धोखा दिया है। ठगने का काम किया है। साढ़े चार साल के कार्यकाल में ठगबंधन सरकार ने झारखंड को लूटने का काम किया है। विकास का काम अवरुद्ध करने का काम किया है। जनता इनसे त्रस्त हो चुकी है। इस ठगबंधन को जनता ने वोट के माध्यम से नकारने का काम किया है। चुनाव परिणाम आने पर यह स्पष्ट हो जाएगा। 
आदित्य साहू ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले 10 साल में सभी वर्ग की चिंता की है। प्रत्येक दरवाजे पर विकास करके माध्यम से दस्तक दिया है। देश की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की है। दुश्मनों को करारा जवाब दिया है। युवाओं के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है। इससे प्रभावित होकर बड़ी संख्या में युवाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को पीएम बनने के लिए वोट किया है।
अपने कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं के मान सम्मान, उन्हें धुआं से आजादी दिलाने के लिए व्यापक पैमाने पर काम किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने घर-घर शौचालय का निर्माण कराया है। गैस कनेक्शन दिया है। इससे प्रभावित होकर महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट दिया है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने गरीबों के लिए काफी काम किया है। उन्हें पक्का मकान देने का काम किया है। हर महीने राशन मुक्त उपलब्ध करा रहे हैं। अच्छे अस्पताल में इलाज के लिए उन्हें आयुष्मान कार्ड भी उपलब्ध कराया है। गरीब वर्ग के लोगों ने उनकी इस योजनाओं से प्रभावित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट दिया है।
प्रदेश महामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों को हर साल किसान सम्मान निधि दे रहे हैं। आज तक किसी प्रधानमंत्री ने किसानों को ऐसा सम्मान नहीं दिया। किसानों ने इससे प्रभावित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया है।
आदित्य साहू ने कहा कि मतदान के बाद लोगों की बात छनकर सामने आई है। इससे स्पष्ट हो गया है कि चारों लोकसभा सीट पर एनडीए के प्रत्याशी प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे। जनता का रुख और स्पष्ट हार देखकर पलामू में राजद के लोग बौखला गए हैं।
प्रदेश महामंत्री ने रिकॉर्ड वोटिंग करने के लिए आम जनता का आभार व्यक्त किया है। शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करने के लिए चुनाव आयोग के प्रति भी आभार प्रकट किया है।
इस अवसर पर मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक, प्रदेश मंत्री सरोज कुमार सिंह, प्रदेश प्रवक्ता रमाकांत महतो, सह मीडिया प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह भी मौजूद थे।