Movie prime

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री ने आलमगीर आलम को तत्काल पद से हटाने की मांग की

 
झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को ईडी ने गिरफ्तारी कर लिया है। ऐसे में अब बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने आलमगीर आलम को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की है। साथ ही आलमगीर आलम के खिलाफ जांच तेज करने की मांग करते हुए उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार को चाहिए कि उन्हें तत्काल मंत्री पद से हटाए.
उन्होंने कहा कि जिस मंत्री के आप्त सचिव और नौकर के घर से 35 करोड़ कैश बरामद हुए हैं, उस मंत्री के पास अभी भी सैकड़ों करोड़ होने की संभावना है. ऐसे में इस मामले की जांच तेज करने की जरूरत है. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि ये आश्चर्य कि बात है कि गिरफ्तारी के बाद भी आलमगीर आलम के द्वारा मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दिया गया है.
राज्य सरकार तुष्टिकरण की वजह से इन्हें छूट देती रही है. ये वही आलमगीर आलम हैं जिन्होंने कोरोना के वक्त जिस तरह से तबलीगी जमात के लोगों को अलग अलग जगहों से लाकर बंगाल तक नियमों की धज्जियां उड़ाकर भेजने का काम किया था. उस समय भी सरकार चुप्पी साधी रही.
बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने झारखंड में लैंड माफिया, सैंड माफिया, स्टोन माफिया और लीकर माफिया के द्वारा सरकार चलाने का आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार चरम पर होने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से संथाल में आदिवासी बेटियों को झांसे में लाकर शादी की जाती है और उनकी जमीन हड़पी जाती है, उससे साबित होता है कि किस तरह से लैंड जिहाद चल रहा है. पूरे देश में सबसे ज्यादा इस तरह की घटना झारखंड में ही देखने को मिल रही है.
झारखंड दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने लोकसभा चुनाव के चार चरणों के चुनाव में एनडीए द्वारा बहुमत का आंकड़ा पार करने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए बहुमत का आंकड़ा पार करने के बाद 400 सीटों के लक्ष्य को पार करने में जुटा है. अब तक हुए चार चरणों के चुनाव में आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल आदि राज्यों में एकतरफा एनडीए को वोट मिला है. उन्होंने झारखंड के सभी 14 सीट जीतने का दावा करते हुए कहा है कि यहां की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है, इस वजह से एनडीए के पक्ष में मतदान करने का मन बना लिया है.