Movie prime

गलत जीएसटी लागू करके प्रधानमंत्री ने छोटे उद्यमियों की कमर तोड़ दी : राहुल गांधी

 
गोड्डा में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने रोजगार, जाति जनगणना, जमीन अधिग्रहण जैसे कानून के बारे में बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज झारखंड के गोड्डा पहुंची। गोड्डा में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने रोजगार, जाति जनगणना, जमीन अधिग्रहण जैसे कानून के बारे में बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि उनकी सरकार सत्ता में आते ही जाति जनगणना कराएगी। RSS पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, आरएसएस के लोग देश में जहां भी दंगा फैलाते है, कांग्रेस कार्यकर्ता मोहब्बत की दुकान के माध्यम से प्रेम और सद्भाव कायम करने का प्रयास करते है।

वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी की सरकार में युवाओं को रोजगार नहीं मिलता। नोटबंदी और गलत जीएसटी लागू कर नरेंद्र मोदी ने छोटे उद्यमियों की कमर तोड़ दी, जिसके कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। जमीन अधिग्रहण कानून को कमजोर करने की कोशिश की गई, तो जोरदार विरोध हुआ, जिसके कारण केंद्र सरकार को तीन काले कानून वापस लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ,लेकिन कई पूंजीपतियों का कर्ज माफ हो गया। गौरतलब है कि, गोड्डा में अडाणी का पावर प्लांट है, जिसकी जमीन अधिग्रहण को लेकर विवाद रहा है।