Movie prime

चंपई सोरेन ने मुख्यमंत्री बनने के बाद सोशल मीडिया पर किया पहला पोस्ट

झारखंड ने नए मुख्‍यमंत्री ने एक्‍स पर अपने पहले पोस्‍ट पर कहा कि हमारे गठबंधन की सरकार ने हेमंत सोरेन के नेतृत्व में एक नई यात्रा की शुरुआत की

झारखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में चुने गए चंपई सोरेन ने अपनी पहली सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने संकल्प को साझा किया और कहा, “आज मैंने झारखंड के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण किया है. दिशोम गुरु आदरणीय शिबू सोरेनजी के मार्गदर्शन में हमारी सरकार राज्य की आम जनता के हित में काम करती रहेगी.”

झारखंड ने नए मुख्‍यमंत्री ने एक्‍स पर अपने पहले पोस्‍ट पर कहा कि हमारे गठबंधन की सरकार ने हेमंत सोरेन के नेतृत्व में एक नई यात्रा की शुरुआत की है. इस यात्रा का मकसद है झारखंड के सभी वर्गों के विकास को गति देना। हम आदिवासियों, मूलवासियों, और सभी झारखंडियों के लिए समृद्धि और समानता की दिशा में काम करेंगे। 

चंपई सोरेन ने कहा कि विपक्ष की ओर से झारखंड में नकारात्मक प्रचार का माहौल बनाया जा रहा है। इसे हमारे गठबंधन की एकता को कमजोरी महसूस हो रही है। प्रदेश ने देखा है कि कैसे एक आदिवासी सीएम हेमन्त बाबू के खिलाफ षडयंत्र रचा गया। हम साजिशों को बेनकाब करके प्रदेश को विकास की राह पर ले जाने का प्रयास करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि झारखंड में संघर्ष की इस लड़ाई का इतिहास लंबा है. हमारे पूर्वजों ने जल, जंगल, और जमीन के लिए संघर्ष किया है. बाबा तिलका मांझी, सिदो- कान्हू, चांद- भैरव, फूलो- झानो, और भगवान बिरसा मुंडा जैसे आंदोलनकारी हमेशा अपने स्वाभिमान के साथ खड़े रहे हैं. हम उनके आदर्शों को धरातल पर उतारने का प्रयास करेंगे ताकि राज्य के सभी नागरिकों का जीवन स्तर उन्नत हो.