Movie prime

कांग्रेस को लगा एक और झटका, प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा, यह बताई वजह

आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। गौरव ने पार्टी के गलत दिशा में बढ़ने की बात कहकर पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। वहीं दूसरी तरफ कल बॉक्सर विजेंदर सिंह ने भी कांग्रेस छोड़ कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

कांग्रेस को लगा एक और झटका, प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने दिया इस्तीफा

गौरतलब है कि, चुनाव मैदान में फेल रहे गौरव को कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार प्रवक्ताओं में गिना जाता रहा है। 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी ने जमशेदपुर से पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी रघुवर दास के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था। पिछले साल हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान भी गौरव को कांग्रेस ने उदयपुर सीट से चुनाव मैदान में उतारा था लेकिन बीजेपी उम्मीदवार ताराचंद जैन से वो 32 हजार वोटों से चुनाव हार गए थे।

गौरव वल्लभ ने आज कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र में कहा, “कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं.”