Movie prime

दिशाहीन विपक्ष प्रधानमंत्री मोदी के ध्यान का विरोध कर रही है : लक्ष्मीकांत बाजपेयी

प्रदेश भाजपा प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मलेन में कहा कि, दिशाहीन विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान का विरोध करता है। दो महीने के चुनाव प्रचार के बाद विपक्ष भी अपने आराध्य के सामने ध्यान लगाता तो अच्छा होता। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। विपक्ष एक जून को नेता प्रतिपक्ष चुनने के लिए बैठक कर रहा है। 

झारखंड में सभी 14 और देश में 400 सीट पर होगी जीत
लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने दावा किया कि एनडीए झारखंड की सभी लोकसभा सीटों और पूरे देश में 400 सीटों पर जीत हासिल करेगी। यह चुनाव जनता ने लड़ा है। लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। लोगों ने भाजपा के 10 साल के कामों को देख कर वोट दिया है। उन्होंने कहा कि हम विकास के मुद्दे को जनता के बीच लेकर गए हैं। आरक्षण को लेकर सही जानकारी जनता तक पहुंचाई गई है। विपक्ष अपने ही जाल में फंस गया है। भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूरे दिल से प्रत्याशियों का समर्थन किया है। हमारे सभी प्रत्याशी जीतेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा गठबंधन ही सभी 14 सीटों पर जीत हासिल कर सकता है।

10 साल में मोदी के विकास का आयाम बढ़ा है
प्रदेश भाजपा प्रभारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 10 साल के कार्यकाल में विकास का बड़ा आयाम गढ़ा गया और विकास लोगों तक पहुंचा। वहीं कम मतदान को लेकर झारखंड भाजपा प्रभारी ने कहा कि गर्मी के कारण मतदान में थोड़ी कमी आई है।