Movie prime

डोरंडा गोलीकांड : झामुमो नेता आजम अहमद और उसका गैंगस्टर अली खान गिरफ्तार

डोरंडा थाना क्षेत्र के धोबी मोहल्ला में बुधवार शाम जमीन विवाद के चलते हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने जेएमएम नेता आजम अहमद और उनके दामाद गैंगस्टर अली खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से हथियार और गोलियां बरामद की हैं।

बुधवार शाम धोबी मोहल्ला में सरकारी कुएं के पास दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर झगड़ा हुआ। इसके बाद एक पक्ष ने आठ राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बताया गया कि इस फायरिंग की घटना को कुख्यात अपराधी मोहम्मद अली के गुर्गे मोहम्मद आरिफ ने अंजाम दिया। स्थानीय लोगों के अनुसार, डोरंडा मनीटोला में एक विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर अली और बाबर के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। मंगलवार को एक गुट ने उस जमीन पर बनी दीवार को गिरा दिया, जिससे बाबर और आरिफ के गुटों के बीच विवाद बढ़ गया।

बुधवार शाम को अली के गुर्गे जावेद के घर के पास पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने लगभग आठ राउंड फायरिंग की, जिसमें कुछ गोलियां जावेद के घर पर और कुछ दहशत फैलाने के लिए हवा में चलाई गईं। इस घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए आजम अहमद और अली खान को गिरफ्तार कर लिया।