Movie prime

झारखंड विधानसभा पहुंचे गजराज, 2 घंटे तक सदन में हंगामा

शनिवार देर रात एक झुंड से भटककर एक जंगली हाथी रांची शहर में प्रवेश कर गया। जंगली हाथी लगभग दो घंटे तक झारखंड विधानसभा के आसपास घूमता रहा, जिससे स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना। पुलिस ने सायरन बजाकर और पटाखे फोड़कर हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा।
रात भर डरे हुए स्थानीय लोग
विधानसभा थाना प्रभारी प्रदीप ने बताया कि शनिवार रात के लगभग 12.30 बजे जानकारी मिली कि विधानसभा के पास खेत की ओर एक जंगली हाथी आया है। स्थानीय लोगों ने उसे भगाने का प्रयास किया। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और पहले तो सायरन बजाकर हाथी को भगाने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली।
पटाखा फोड़कर हाथी को भगाया गया
वन विभाग के अनुसार, नगड़ी के पास जंगल में हाथियों का झुंड घूम रहा है। उस झुंड में से एक हाथी भटक कर विधानसभा के पास पहुंच गया था। हालांकि, देर रात होने और सड़क पर भीड़ न होने के कारण हाथी ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और स्थानीय लोगों ने धैर्य के साथ हाथी को भगाने में सहयोग किया।
हाथियों का झुंड घूम रहा है
वन विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नगड़ी के पास जंगल में हाथियों का झुंड घूम रहा है। उस झुंड में से एक हाथी भटक कर विधानसभा के पास पहुंच गया था। हालांकि, देर रात होने और सड़क पर भीड़ न होने के कारण हाथी ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया और स्थानीय लोगों ने धैर्य के साथ हाथी को भगाने में सहयोग किया।