Movie prime

Giridih : हथियार के साथ धराया कुख्यात अपराधी

शहादत अंसारी को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और छह ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया है

लूटपाट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे कुख्यात अपराधी, शहादत अंसारी को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और छह ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया है। शहादत अंसारी गिरिडीह जिला के ताराटांड़ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि ताराटांड इलाके में कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद सदर एसडीपीओ बिनोद रवानी और ताराटांड़ थाना प्रभारी को अपराधियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया गया। जिसके बाद देर रात को पुलिस ने छापेमारी कर ताराटांड़ थाना क्षेत्र से शहादत अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से एक देसी कट्टा और छह जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

गिरिडीह एसपी ने बताया कि शहादत अंसारी एक कुख्यात अपराधी है। वह हाल में ही जेल से छूट कर बाहर निकाला है। उन्होंने बताया की शहादत अंसारी के साथ और भी कुछ अपराधी मौके पर मौजूद थे, जो पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए हैं। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर भी छापेमारी की जा रही है।