Movie prime

ईडी की कार्रवाई को लेकर गोड्डा सांसद निशिकांत ने प्रदीप यादव पर निशाना साधा

आज प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही छापेमारी को लेकर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। गोड्डा से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट साझा करते हुये लिखा कि,  "30 करोड़ रुपए से अधिक की बरामदगी और काउंटिंग जारी। आज ईडी  की कार्रवाई में कांग्रेस विधायक दल के नेता व झारखंड सरकार के भ्रष्टाचार शिरोमणि हेमंत सरकार के मंत्री आलमगीर आलम के पर्सनल सेक्रेट्री संजीव लाल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है। उन्होंने कहा, संजीव लाल के आवास पर ईडी की टीम को 30 करोड़ से अधिक कैश मिले हैं। प्रदीप यादव की पार्टी की असल कहानी यही है।"

नौकर के घर से 25 करोड़ मिले 
बता दें कि आज रांची में ईडी ने एक बार फिर दबिश दी है। मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव लाल और उसके नौकर के ठिकानों पर भी ईडी ने छापेमारी की छापेमारी चल रही है। जानकारी के मुताबिक मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव के नौकर जहांगीर आलम के यहां से 25 करोड़ रुपए मिले हैं।

सुबह से चल रही छापेमारी 
मिली जानकारी के अनुसार नौकर जहांगीर आलम ने ईडी की पूछताछ में बताया है कि यह पैसे मंत्री के पीए संजीव लाल के हैं। गौरतलब है कि ई़डी ने सोमवार सुबह रांची में कई जगहों पर छापेमारी की है। ईडी ने रांची के धुर्वा स्थित सेल सिटी सहित कई स्थानों पर छापेमारी की है। बताया जा रहा है निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम से जुड़े मामले में यह कार्रवाई की गई है। वीरेंद्र राम फिलहाल जेल में बंद हैं।