Movie prime

बढ़ते अपराध और नशाखोरी पर अंकुश लगाये सरकार और प्रशासन : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

राजधानी के एक बियर बार में हुई हत्या एवं रांची में बढ़ते अपराध के विरोध में सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जन मंच, लक्ष्य एकेडमी, मैदान बचाओ संघर्ष समिति एवं अन्य संगठनों द्वारा आज मोरहाबादी मैदान में जागरूकता रिले रेस का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. इस अवसर पर वक्ताओं ने रांची की पुरानी शांति एवं सौहार्द से भरे शहर की पहचान पुनः कायम करने पर जोर दिया. साथ ही रांची में बढ़ती हिंसक घटनाओं एवं आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के लिये प्रशासन एवं पुलिस को चुस्त-दुरुस्त किये जाने की आवश्यकता बतायी गयी.

बढ़ते अपराध और नशाखोरी पर अंकुश लगाये सरकार और प्रशासन : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

भाजपा नेता, अधिवक्ता एवं सामाजिक-वैचारिक संगठन रांची रिवोल्ट जन मंच के संयोजक डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा है कि राजधानी रांची में बढ़ते अपराध और नशाखोरी पर अंकुश लगाने के लिये सरकार और प्रशासन को अविलम्ब सख़्त कदम उठाना चाहिये. उन्होंने कहा कि निर्धारित समय पर बियर बार को बंद करने के साथ ही शराब की विक्री समय सीमा पर प्रतिबन्ध लगाया जाना चाहिये. डॉ. बब्बू ने कहा कि ऐसी घटनाओं से आम लोगों का हौसला टूटता है और कुल मिलाकर अपराध एवं अपराधिक गतिविधियों को प्रोत्साहन मिलता है.

बढ़ते अपराध और नशाखोरी पर अंकुश लगाये सरकार और प्रशासन : डॉ. प्रणव कुमार बब्बू

आज की जागरूकता दौड़ के आयोजन में डॉ. प्रणव कुमार बब्बू के साथ ही लक्ष्य अकादमी के सुनील यादव, अभिषेक कुमार मिंकू,अनूप यादव, मंटु कुमार, अनुपमा प्रसाद, सुभाष कुमार, प्रतिमा कुमारी, शीतल, प्रियांशी,  संतोष दीपक, विजय दत्त पिंटू, सूर्य विकास मिंज, सुनील टोप्पो, आशीष ठाकुर, सूरज सिन्हा, उपेंद्र कुमार बबलू, सुकांतो मुखर्जी सहित अन्य अनेक लोगों ने मोरहबादी मैदान के चारों ओर बैनर पोस्टर के साथ जागरूकता दौड़ लगाई।