Movie prime

फंस गए हेमंत ! अंचल कर्मी भानु प्रताप और हेमंत को आमने सामने बैठाकर ईडी कर रही पूछताछ

बड़गाई अंचल स्थित 8 एकड़ 47 डिसमिस जमीन की खरीद बिक्री के मद्देनजर भानु प्रताप प्रसाद को भी ईडी ने रिमांड पर लिया है। इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भी गिरफ्तारी हुई है।

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों द्वारा भानु प्रताप को चार दिनों की रिमांड पर होटवार जेल से ईडी कार्यालय लाया गया है। ईडी के अधिकारी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भानु प्रताप को आमने सामने बैठाकर पूछताछ कर रहे हैं। विदित हो कि गत 2 फरवरी को ईडी ने हेमंत सोरेन को रिमांड पर लिया था। दरअसल, बड़गाई अंचल स्थित 8 एकड़ 47 डिसमिस जमीन की खरीद बिक्री के मद्देनजर भानु प्रताप प्रसाद को भी ईडी ने रिमांड पर लिया है। इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भी गिरफ्तारी हुई है। जिसको लेकर ईडी की टीम हेमंत सोरेन से  पिछले चार दिनों से पूछताछ कर रही है। अब इस मामले में नया खुलासा संभव है, जब ईडी की टीम  हेमंत सोरेन और भानु प्रताप प्रसाद को आमने-सामने बैठ कर पूछताछ करना शुरु कर दी है।

बड़गाई अंचल के अमीन से  ईडी की पूछताछ शुरु 
ईडी ने बड़गाई अंचल के प्राइवेट अमीन शसेंद्र महतो को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। जानकारी के अनुसार  शसेंद्र महतो ने बड़गाई अंचल की 8.46 एकड़ जमीन की नापी की है। जिसको लेकर ईडी की टीम ने अमीन शसेंद्र महतो से पूछताछ शुरू कर दी गयी । वही, अमीन की पत्नी भी ईडी कार्यालय के बाहर अपने पति से साथ पहुंची हुई थी। उनकी पत्नी ने बताया कि शसेंद्र महतो ने अधिकारियों के कहने पर जमीन को खोज कर दिखाया था। जमीन नापी उसने नहीं की है। मेरे पति बेकसूर है।