Movie prime

पति ने ही रची पत्नी की हत्या की साजिश, भाड़े पर बुलाये शूटर, जानिये पूरी कहानी

जमशेदपुर के व्यापारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की हत्या मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। ज्योति की हत्या, उसके ही पति ने करवाई थी। दरअसल रवि अग्रवाल ने शूटरों को 36 लाख रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार और वाहन को जब्त कर लिया है। रवि ने स्वीकार किया कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके पूर्व चालक मुकेश मिश्रा को गिरफ्तार किया। मुकेश मिश्रा की निशानदेही पर पुलिस ने 4 शूटर्स को गिरफ्तार किया। पुलिस को गिरफ्तार युवक के पास से रुपये भी बरामद किये हैं। 

गला रेंतकर हत्या करने की साजिश थी
रवि ने स्वीकार किया कि पत्नी से तंग आ चुका था। इसलिए उसकी हत्या करना चाहता था। ज्योति और रवि अग्रवाल के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। इसकी जानकारी परिवार के सभी सदस्यों को थी। ज्योति के मायके वाले भी जानते थे। हालांकि यह विवाद पत्नी की जान ले सकता है, इसकी भनक किसी को नहीं था। पिछले एक साल से उसकी हत्या करना चाहता था। पहले उसने खुद हत्या करने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद चालक मुकेश मिश्रा की मदद से शूटरों से बात हुई। पूछताछ में रवि अग्रवाल ने स्वीकार किया कि उसने शूटर्स से कहा था कि बिष्टुपुर के एक रेस्टोरेंट में ज्योति की हत्या करे। योजना के अनुसार, रवि अग्रवाल और ज्योति रेस्टोरेंट में जाते। इसी बीच हमलावर गला रेत कर ज्योति की हत्या कर देता। इससे वह पुलिस को चकमा दे सकता था। इसके अलावा उस पर किसी को शक भी नहीं होता। रवि ने बताया कि हमलावर रेस्टोरेंट नहीं पहुंचे, जिसके बाद उसने कपाली थाना क्षेत्र के डोबो में एक माह पूर्व अपनी पत्नी की हत्या की योजना बनायी। वहां भी वह सफल नहीं हुआ।

36 लाख में तय हुआ मामला 
इसके बाद उसने शूटर को 36 लाख रुपए देकर ज्योति की हत्या का सौदा किया। वारदात की रात योजनाबद्ध तरीके से वह मिनी पंजाब होटल दोनों बेटे और पत्नी के साथ खाना खाने गया। उसने बताया कि उल्टी होने का बहना करके वह शूटर्स के पहुंचने का इंतजार कर रहा था। इस कारण रास्ते में तीन जगह सुनसान स्थल पर रुका, लेकिन शूटर लेट से पहुंचे। योजनाबद्ध तरीके से उसने वारदात को अंजाम दिलाया।