Movie prime

रांची में झारखंड का सबसे बड़ा छात्र प्रतिभा सम्मान आयोजित करेगी पब्लिक स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (पा स वा)

पब्लिक स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (पासवा) द्वारा राज्य के सबसे बड़े स्टेडियम हरिवंश टाना भगत इनडोर स्टेडियम खेल गांव में छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जायेगा। जिसमें मैट्रिक तथा इंटर की परीक्षा में सीबीएसई आईसीएसई तथा जैक बोर्ड में 70% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 20,000 से अधिक बच्चों को सम्मानित करने का लक्ष्य रखा गया है ताकि उनका मनोबल बढ़ाकर उन्हें राष्ट्र की मुख्यधारा में जुड़ कर सके और उन्हें राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित किया जा सके।
पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे के नेतृत्व में पासवा के पदाधिकारियों एवं वॉलेंटियर्स ने खेलकूद मंत्री हफीजुल हसन से मुलाकात कर छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेने का आग्रह किया और मंत्री ने इस सम्मान समारोह में भाग लेने की अनुमति प्रदान कर दी है।
ज्ञात हो कि पासवा के मुख्य संरक्षक सह झारखंड के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने पूर्व में ही इस सम्मान समारोह में सम्मिलित होने की अपनी सहमति प्रदान की है।
 पासवा अध्यक्ष आलोक दूबे ने कहा कि देशभर से विभिन्न राज्यों के पासवा पदाधिकारी गण तथा झारखंड के प्रत्येक जिले से पासवा के जिला स्तरीय और प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी गण इस कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।
उन्होंने बताया कि सीबीएसई, जैक बोर्ड तथा आईसीएसई बोर्ड में मैट्रिक तथा इंटर में 70% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया जाएगा तथा सर्टिफिकेट तथा मेडल द्वारा सम्मानित किया जाएगा।
हीट वेव और गर्मी को देखते हुए मौसम के अनुकूल होने पर निर्धारित की जाएगी छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह की तिथि।
इस अवसर पर पासवा के अज़हर आलम, रौशन कुमार, सृष्टि कुमारी, राज नंदनी, सैयद अकबर, मेंहुल दूबे सोनम कुमारी, अनिकेत कुमार आदि मौजूद थे।