Movie prime

अंबानी के बेटे की शादी में देवघर के पंडे, अंबानी परिवार को दिया बाबाधाम आने का न्योता

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में देवघर के पंडा पंडित लंबोदर परिहस्त और डॉ पंकज झा विशेष रूप से आमंत्रित किए गए हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में द्वादश ज्योतिर्लिंग के पंडितों को आमंत्रित किया गया है। दोनों पंडित 10 जुलाई को मुंबई पहुंचे और शादी के कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं, जहां उन्होंने कई धार्मिक विधि-विधान भी संपन्न कराए।

देवघर के विद्वान पंडित
पंडित लंबोदर परिहस्त और डॉ पंकज झा देवघर के प्रतिष्ठित विद्वान हैं। लंबोदर परिहस्त संस्कृत के महान विद्वान माने जाते हैं और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी जैसे कई बड़े नेताओं के देवघर आगमन पर पूजा कराई है। इस शादी समारोह में देशभर के द्वादश ज्योतिर्लिंग के कई पुजारी शामिल हुए हैं। पंडित लंबोदर और डॉ पंकज झा ने अनंत और राधिका को आशीर्वाद देते हुए स्वस्ति वाचन और शिव शक्ति की पूजा कराई। उन्होंने देवघर का प्रसिद्ध पेड़ा प्रसाद के रूप में भी दिया।

अंबानी परिवार को देवघर आने का निमंत्रण
दोनों पुरोहितों ने अंबानी परिवार और नए जोड़े को देवघर आने का निमंत्रण भी सौंपा है। उन्होंने कहा कि विवाह के बाद पति-पत्नी अपने परिवार के साथ देवघर पधारें। अंबानी परिवार ने इस निमंत्रण को स्वीकार किया है। इस शादी समारोह में कई बड़े मेहमान भी शामिल हो रहे हैं। पंडित लंबोदर और डॉ पंकज झा ने यहां महेंद्र सिंह धोनी से भी मुलाकात की और उन्हें भी देवघर आने का निमंत्रण दिया। दोनों की मुलाकात बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से भी हुई।