Movie prime

200 किलो कोयले से लदी साइकिल की सवारी करते नज़र आए राहुल गांधी, कल्पना सोरेन से की मुलाकात

 
राहुल गांधी ने आज यात्रा की शुरुआत रामगढ़ के गांधी चौक से की। इस दौरान उन्होंने साइकिल पर कोयला ले जा रहे युवाओं से मुलाक़ात की
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का झारखंड में आज चौथा दिन है। राहुल गांधी ने आज यात्रा की शुरुआत रामगढ़ के गांधी चौक से की। इस दौरान उन्होंने साइकिल पर कोयला ले जा रहे युवाओं से मुलाक़ात की। इसके बाद उन्होंने 200 किलो कोयले से लदी साइकिल चलायी। साथ ही इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, "साइकिल पर 200-200 किलो कोयला लेकर रोज 30-40 किलोमीटर चलने वाले इन युवाओं की आय नाम मात्र है। बिना इनके साथ चले, इनके भार को महसूस किए, इनकी समस्याओं को नहीं समझा जा सकता। इन युवा श्रमिकों की जीवनगाड़ी धीमी पड़ी, तो भारत निर्माण का पहिया भी थम जाएगा।"

पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे

 

पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पहुंचे 

इसके बाद राहुल गांधी पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर पहुंचे और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से मुलाकात की। दोनों के मुलाकात की तस्वीर कांग्रेस के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गई है। साथ ही लिखा गया है कि, आज हम सभी एकजुट होकर न्याय की लड़ाई जारी रखेंगे, जनता की आवाज बुलंद करेंगे। नफरत हारेगी, INDIA जीतेगा।