Movie prime

भारत जोड़ो न्याय यात्रा का झारखंड में चौथा दिन, रांची में राहुल गांधी करेंगे जनसभा

इस जनसभा में तेलंगाना के मुख्यमंत्री अनुमुला रेमंथ रेड्डी, कांग्रेस नेता जयराम रमेश, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, सभी विधायक सहित प्रदेश के तमाम पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता रहेंगे .

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का झारखंड में आज चौथा दिन है। आज रामगढ़ से यात्रा की शुरुआत करते हुए भारत जोड़ो न्याय यात्रा का दस्ता, सुबह 10 बजे राजधानी रांची पहुंचा। राहुल गांधी ने शहर के इरबा ओरमांझी में शहीद शेख भिखारी एवं उमराव सिंह के शहादत स्थल में श्रद्धांजलि दी। राहुल यहां से बूटी मोड़, बरियातू रोड, एसएसपी आवास, राजभवन, रातू रोड, हरमू रोड, बाइपास होते हुए धुर्वा स्थित शहीद मैदान पहुंचेंगे। यहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल के साथ तेलंगाना के मुख्यमंत्री अनुमुला रेमंथ रेड्डी भी मौजूद रहेंगे। फिर यहां से वे खूंटी के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां वे रात में आराम करेंगे। इसे लेकर शहर के ट्रैफिक में बदलाव किए गए हैं। वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए हैं।

राहुल गांधी के साथ दिखेंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री

इस जनसभा में तेलंगाना के मुख्यमंत्री अनुमुला रेमंथ रेड्डी, कांग्रेस नेता जयराम रमेश, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, झारखंड कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, सभी विधायक सहित प्रदेश के तमाम पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष और कार्यकर्ता रहेंगे। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राकेश सिन्हा ने बताया कि यह जनसभा ऐतिहासिक होगी।

राहुल के खाद्य-पेय पदार्थ की जांच के लिए दो फूड इंस्पेक्टर

राहुल गांधी की रांची यात्रा को देखते हुए प्रशासन की ओर से विशेष तौर पर चौकसी बरती जा रही है। राहुल के खाने-पीने की जांच के लिए दो फूड इंस्पेक्टर को तैनात किया गए हैं। उनकी यात्रा में शामिल VVIP के खानों की भी जांच की जाएगी। साथ ही पारस और मेदांता अस्पताल में बेड सहित खून भी रिजर्व है, ताकि इमरजेंसी की स्थिति में निपटा जा सके। कार्यक्रम स्थल से पहले 15 स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

इन रूट में बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक

-शालीमार बाजार से शहीद मैदान की ओर मालवाहक या भारी वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

-जगन्नाथ मंदिर,तिरिल मोड़ से शहीद मैदान की ओर मालवाहक, भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।

-चांदनी चौक, सिंह मोड़ से बिरसा चौक की ओर आने वाले मालवाहक व भारी वाहनों का प्रवेश नहीं होगा।

-मेकॉन, देवेन्द्र मांझी चौक, डोरंडा थाना मोड़ से हिनू की ओर बड़े वाहन, सिटी बस का परिचालन बंद रहेगा।

-कटहल मोड़ से चापूटोली , अरगोड़ा चौक की ओर आने वाली बस, मालवाहक वाहनों का प्रवेश नहीं होगा।

-पिस्कामोड़ से दुर्गा मंदिर की ओर आने वाली सिटी राइड बस, मालवाहक वाहनों का प्रवेश नहीं होगा।

-कांके लॉ यूनिवर्सिटी से चांदनी चौक की ओर आने वाली बस, मालवाहक वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी।

-बूटी मोड़ से बरियातू की और आने वाले सभी प्रकार के मालवाहक वाहन, बस का प्रवेश बंद रहेगा।