Movie prime

रामटहल चौधरी की भाजपा में घर वापसी

पूर्व सांसद रामटहल चौधरी ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग, संजीव विजयवर्गीय, रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ समेत अन्य लोग उपस्थित रहे। गौरतलब है कि,  रामटहल चौधरी कुछ समय पूर्व कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये थे। हालांकि टिकट ना मिलने पर उन्होंने पुनः भाजपा में घर वापसी कर ली है। 

वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व सांसद रामटहल चौधरी ने कहा कि, "मैं पार्टी से बाहर गया ही नहीं था कभी. मैंने रिजाइन किया फिर भी हमारे रेज़िग्नशन को एक्सेप्ट नहीं किया गया. भारतीय जनता पार्टी की ओर से तब मुझे लगा कि पार्टी मेरी कदर जानती है. इस वजह से मैं पुनः पार्टी में शामिल हो गया. भारतीय जनता पार्टी को हमारे अनुभव का फायदा मिलेगा. हम लोगों ने साइकिल से पार्टी को यहां तक पहुंचा है मेहनत की है. जो आज आप देख रहे हैं वह हम लोग का मेहनत का नतीजा है."

बताते चलें कि, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा से टिकट नहीं दिए जाने से खफा होकर उन्होंने पार्टी का दामन छोड़ दिया था। वहीं इस बार लोकसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन की थी। लेकिन पार्टी से उन्हें टिकट नहीं मिला जिसके बाद रामटहल चौधरी ने नाराज होकर पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। उनके पार्टी छोड़ने की घोषणा करने के साथ ही ये कयासें लगाई जा रही थी के वे फिर से भाजपा का दामन थाम सकते हैं। वहीं आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर, उन्होंने सभी कयासों पर विराम लगा दिया है।