Movie prime

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ईडी कार्यालय पहुंचे, फिर होगी पूछताछ

झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम आज फिर ईडी कार्यालय पहुंचे हैं. प्रर्वतन निदेशालय ने उन्हें 11 बजे का समय दिया था. लेकिन वह 1 घंटे देर से पहुंचे. गौरतलब है कि कल ईडी ने उनसे तकरीबन साढ़े नौ घंटे पूछताछ की थी.

बताते चलें कि आलमगीर आलम के आप्त सचिव संजीव लाल और जहांगीर को ईडी ने कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया था. इसी मामले में मंत्री आलमगीर आलम से पूछताछ हो रही है. कल भी उनसे 9 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई थी. जहां जांच एजेंसी ने उनके आप्त सचिव संजीव लाल और निजी सहायक जहांगीर के बारे में पूछताछ की. इसके जवाब में मंत्री ने जहांगीर के ठिकानों से बरामद पैसों के बारे में जानकारी न होने के बात कही थी. उन्होंने ईडी को बताया था कि जहांगीर के गलत कार्यों में लिप्त होने की सूचना उन्हें नहीं है.

ईडी के अधिकारियों ने मंगलवार को हुई पूछताछ के दौरान Pमंत्री आलमगीर आलम से कमीशनखोरी से जुड़े सवाल भी पूछे थे. जिसमें अधिकांश सवालों के जवाब में उन्होंने अपनी अनभिज्ञता जाहिर की थी. इसके अलावा प्रर्वतन निदेशालय ने उनसे उनके आप्त सचिव संजीव लाल की गतिविधियों के बारे में भी जानकारी मांगी थी. इसके जवाब में मंत्री आलमगीर आलम ने संजीव लाल की अनैतिक गतिविधियों की जानकारी होने से इनकार किया दिया था.