Movie prime

बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो पर सरयू राय ने लगाए आरोप, जानें क्या है मामला

जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो पर निशाना साधा है. दरअसल सरयू राय ने ढुल्लू महतो पर 50 से अधिक ग्रामीणों की जमीन पर जबरन कब्जा कर चहारदीवारी बना घेरने का आरोप लगाया है. दरिदा और लेढीडूमर मौजा की 200 एकड़ जमीन पर चहारदीवारी बना जमीन पर कब्जा करने की बात कही है. वहीं भाजपा ने अपने प्रत्याशी ढुल्लू महतो के पक्ष में सामने आकर बचाव किया है. पार्टी ने सरयू राय को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र बोरिया बिस्तर लेकर जाने की नसीहत दी है.
सरयू राय ने कहा कि बाघमारा विधायक सह भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो ने बाघमारा के दो गांव लेढीडूमर और दरिदा में जेल से ऊंची दीवार बना कर 50 से अधिक रैयत किसानों की जमीन पर कब्जा किया है. जमीन के चारों ओर ऊंची चहारदीवारी निर्माण करा दी है. किसान से ओने पौने दाम पर जमीन देने का दबाव बना रहे हैं, जो किसान विरोध कर रहे हैं उन्हें हेलीकॉप्टर से अपने जमीन जाने को कहते हैं. जमीन रैयतों किसानों की है, इसका कागजी प्रमाण है.
वहीं पूर्व मेयर सह भाजपा नेता चंद्रशेखर अग्रवाल ने सरयू राय पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले सरयू राय ने कहा कि वह धनबाद से चुनाव लड़ेंगे, जनता का समर्थन मिल रहा है. इसके बाद वह चुनाव नहीं लड़े. बयानबाजी से लोकतंत्र नहीं चलता है. उनका हाल राजा पीटर जैसा है, उन्हें अपने क्षेत्र जमशेदपुर जाना चाहिए. यहं से बोरिया बिस्तर समेट अपने विधानसभा जाएं.