Movie prime

लोहरदगा में हथियार सहित दो अपराधी गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

लोहरदगा जिले के सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई में दो अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन और एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान लोहरदगा शहरी क्षेत्र के बसार टोली निवासी भुनेश्वर साहू के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ संतोष कुमार और तिवारी दुरा निवासी मदन महतो के पुत्र विवेक कुमार महतो के रूप में हुई है।

पहले भी जा चुके हैं जेल
गिरफ्तार किए गए दोनों अपराधी पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुके हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि घटनास्थल पर चार अपराधी मौजूद हैं, लेकिन दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
लोहरदगा थाना के पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर ने बताया कि एसपी हारिस बिन जमां को गुप्त सूचना मिली थी कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद एसपी ने पुलिस टीम को कार्रवाई का निर्देश दिया। इस टीम में पुलिस निरीक्षक रत्नेश मोहन ठाकुर, पुलिस अवर निरीक्षक संजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक आनंद कुमार रजवार, आरक्षी चंद्रदीप मेहता, चालक आरक्षी मुकेश कुमार शर्मा और सत्य किशोर कुमार शामिल थे।

बीएस कॉलेज के समीप पकड़े गए अपराधी
पुलिस टीम ने बीएस कॉलेज के पास जुरिया चौक पर घेराबंदी कर अभिषेक कुमार उर्फ संतोष कुमार और विवेक कुमार महतो को गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए। जबकि दो अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयासरत है।