Movie prime

पलामू : बाइक और कार में भिड़ंत, दो की मौत, छह घायल

पलामू में कल देर रात एक कार और बाइक की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी। इसके अलावा छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्राप्त जानकरी के मुताबिक नेशनल हाईवे 98 पर कल देर रात के तकरीबन 11:30 बजे बाइक और कार की टक्कर हो गयी, जिस वजह से बाइक में आग लग गयी। वहीं कार में मौजूद तेलुडीह निवासी शिवा शर्मा की बेटी प्रभा कुमारी शर्मा (15) एवं बाइक सवार कालेन्द्र उरांव ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

गिरिडीह के लोग थे कार में सवार
बताते चलें कि, कार मेदिनीनगर की ओर से औरंगाबाद की ओर जा रही थी। कार पर गिरिडीह के चार लोग सवार थे। वहीं, बाइक पर भी चार युवक बैठे हुए थे। हादसे में जख्मी लोगों में कार सवार गिरिडीह के रहने वाले मनीष कुमार शर्मा (20), गणेश कुमार शर्मा ( 12), शिवा शर्मा ( 50) शामिल हैं।

स्थानीय लोग थे बाइक सवार
हादसे में बाइक सवार छतरपुर के पंकज उरांव( 35), मंतोष उरांव ( 18), शैलेश उरांव (25) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी स्थानीय लोग ही हैं। सभी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छतरपुर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने रांची रेफर कर दिया। वहीं मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा।