Movie prime
राहुल गांधी के पब पार्टी पर बीजेपी नेता ने साधा निशाना
 

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी इस समय निजी यात्रा पर नेपाल गए हुए हैं. वहीं राहुल गांधी के नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी की ये फोटो वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है.

बीजेपी के आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने एक वीडियो साझा कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अमित मालवीय के मुताबिक राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई मुश्किल में थी. वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी में विस्फोट हो रहा है और उनमे निरंतरता है. 

JNJL

 

 

वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर कांग्रेस की सफाई आई है. पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बताया है कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक निजी शादी समारोह में हिस्सा लेने गए हैं. सुरजेवाला ने तंज भरे अंदाज में कहा कि राहुल पीएम मोदी की तरह बिन बुलाए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के यहां केक काटने नहीं गए हैं. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि निजी शादी समारोह में जाना अब तक तो अपराध घोषित नहीं हुआ है.

FCXXGH

वैसे जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी काठमांडू में CNN की रिपोर्टर रहीं सुमनीमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए गए हैं. जो नेपाल में म्यांमार के राजदूत की बेटी हैं और यह उनका निजी दौरा है. सीएनएन’ की पूर्व  रिपोर्टर सुमनीमा का विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है. वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक समाचारपत्र की खबर के अनुसार, कुछ अन्य अतिमहत्वपूर्ण भारतीय हस्तियां भी विवाह के लिए पहुंची हैं.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/Violent-clash-between-two-communities-in-Jodhpur-over/cid7312739.htm