Movie prime
हरियाणा में खनन माफिया हुए बेखौफ, DSP सुरेंद्र सिंह पर चढ़ाया डंपर, मौके पर ही मौत
 

हरियाणा में खनन माफिया बेखौफ होते जा रहे है. मंगलवार को खनन माफियाओं ने DSP सुरेंद्र सिंह पर गाड़ी चढ़ा दी. जिसके कारण मौके पर ही मौत हो गई.  इस घटना के बाद हरियाणा के एडीजी संदीप खेड़वाल ने कहा कि 12 बजे के आसपास पुलिस को सूचना मिली थी. खनन माफियाओं पर पहले भी एक्शन हो रहा था और अब भी हुआ. आगे भी होता रहेगा.

हरियाणा में खनन माफिया के गुंडों ने DSP पर चढ़ाई गाड़ी, मौके पर ही सुरेंद्र  सिंह की हुई मौत

जानकारी के अनुसार DSP सुरेंद्र सिंह एक सूचना पर खनन रोकने गए थे. जब DSP सुरेंद्र सिंह अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो खनन माफियाओं ने DSP पर डंपर चढ़ा दिया. जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई.  वहीं मौके पर पहुंचे नूह एसपी और आईजी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. 

वहीं दूसरी तरफ इस घटना को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस घटना पर दुख जताते हुए शहीद डीएसपी के परिजनों को कुल एक करोड़ रुपये तथा परिवार मे एक व्यक्ति को नौकरी देने की घोषणा की है. सीएम मनोहर लाल ने कहा, ''हमारी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. शहीद पुलिस अधिकारी के परिजनों को कुल एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाएगा. हम उनके परिवार के एक सदस्य को नौकरी भी प्रदान करेंगे.

हरियाणा: सीएम मनोहर लाल खट्टर के बिगड़े बोल, कहा- हर इलाके से 1 हजार लट्ठ  वाले करेंगे किसानों का इलाज - Chandigarh Haryana CM Manohar Lal Khattar  controversial statement ntc ...