Movie prime
नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 10 अगस्त तक नहीं होगी उनकी गिरफ्तारी
 

पैगंबर मोहम्मद विवाद मामले में भाजपा की पूर्व नेता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मंगलवार को बड़ी राहत मिली. सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर की गिरफ्तारी पर 10 अगस्त तक रोक लगा दी है. कोर्ट ने कहा है कि अगली सुनवाई तक इनके ऊपर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी. कोर्ट ने कहा कि अब अगर नूपुर शर्मा पर कोई नई एफआईआर दर्ज होती हैं तो उनकी  गिरफ्तारी नहीं होगी. नूपुर शर्मा को लेकर आठ अलग-अलग राज्यों में एफआईआर दर्ज हैं. कोलकाता पुलिस ने नूपुर के खिलाफ लुकआउट नोटिस तक जारी किया है.

Nupur Sharma Case: Will Contempt Case Run On The Criticism Of The Judges?  Attorney General Refused To Give Consent - Nupur Sharma Case: जजों की  आलोचना पर नहीं चलेगा अवमानना केस, अटॉर्नी

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले नूपुर शर्मा ने  गिरफ्तारी से बचने और केस ट्रांसफर की सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई थी. लेकिन 1 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने कड़े शब्दों में उनकी आलोचना की थी. कोर्ट ने कहा था कि, नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए. वैसे सुप्रीम कोर्ट में धमकियों के ताजा मामलों को पेश करते हुए नूपुर शर्मा के वकील ने कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है. उनकी नई याचिका पर कल वही बेंच सुनवाई करेगी.

Delhi Police gives security to suspended BJP spokesperson Nupur Sharma, her  family | India News - Times of India