Movie prime
प्रशांत किशोर एक बार फिर सोनिया गांधी के साथ बैठक में हुए शामिल
 

कांग्रेस पार्टी को फिर से खड़ा करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पूरी तरह से लग गईं हैं. बीते  दिनों उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ बैठक की. वहीं आज एक बार फिर सोनिया गांधी के आवास ’10 जनपथ’ पर बड़ी बैठक चल रही है. जिसमें चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद है. वैसे बता दे 4 दिन में तीसरी बार कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच बैठक हो रही है. 

Prashant Kishor meets Congress party chief Sonia Gandhi at her residence,  second meeting in last three days
आपको बता दे कि इस बैठक में अंबिका सोनी, ए के एंटनी, दिग्विजय सिंह, मुकुल वासनिक, रणदीप सुरजेवाला, वेणुगोपाल, चिदंबरम, जयराम रमेश शामिल है. वैसे इस बैठक में मध्य प्रदेश पर चर्चा हो सकती है. अगले साल मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है. इसलिए कमलनाथ भी इस बैठक में मौजूद हैं. इससे पहले 16 अप्रैल को भी प्रशांत किशोर की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक हुई थी.

BJP won't go anywhere for next many decades, says Prashant Kishor; takes  swipe at Rahul Gandhi

वैसे सूत्रों ने बताया कि प्रशांत किशोर के चुनाव प्रस्ताव और उनको पार्टी में शामिल करने को लेकर चर्चा जारी है और अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है. हालांकि किशोर को लेकर कांग्रेस के कुछ नेताओं को आपत्ति है. उनका कहना है कि किशोर का संबंध ऐसे दलों से है जिनका कांग्रेस से सीधा मुकाबला है या जो कांग्रेस को पसंद नहीं करते हैं, जैसे टीआरएस, वाईएसआर कांग्रेस, टीएमसी। गौरतलब है कि पिछले साल भी इन्हीं वजहों से प्रशांत किशोर और कांग्रेस के बीच बातचीत असफल हो गई थी.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/An-illegal-mica-mine-collapses-in-Bihar-Nawada-1-woman-la/cid7185839.htm