Movie prime
प्रशांत किशोर की राजनीतिक पार्टी का नाम होगा 'जन सुराज'!
 

प्रशांत किशोर की राजनीतिक पार्टी का नाम 'जन सुराज' हो सकता है. जी हां खबरों की मानें तो पीके ने बहुत सोच समझकर और अपनी टीम से बातकर ही आज के ट्वीट में इस खास शब्द का इस्तेमाल किया है. इस ट्वीट के बाद उनकी पार्टी के नाम पर खूब चर्चा शुरू हो गई है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि अगर प्रशांत किशोर अपनी पार्टी का नाम 'जन सुराज' रखते हैं, तो आम लोगों से जुड़ने में उन्हें काफी मदद मिलेगी. क्योंकि यह नाम महात्मा गांधी के करीब दिखता है. खास बात यह है कि बिहार में नी​तीश कुमार भी समय- समय पर गांधीजी का नाम लेते रहते हैं और उनकी नीतियों पर चलने की बात भी करते रहते हैं. इससे बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर को पैर जमाने में आसानी होगी. साथ ही नीतीश कुमार को सियासत में काउंटर भी कर सकेंगे. 

Is Prashant Kishor coming up with his own political party? - India News


दरअसल प्रशांत किशोर ने आज एक ट्वीट किया. उस ट्वीट के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अब नई पार्टी का गठन करने वाले हैं. बता दें प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि, लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी उतार चढ़ाव भरी यात्रा रही है. उन्होंने आगे लिखा, ''अब मुद्दों और जन सुराज के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए 'रियल मास्टर' यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है. शुरुआत बिहार से.'' 

वैसे बता दें प्रशांत किशोर के इस ट्वीट बाद ये कयास लगाए जाने लगे हैं कि वे नई पार्टी बना सकते हैं. इतना ही नहीं I-PAC की मीडिया कोऑर्डिनेटर नेहा ने ये जानकारी न्यूज़ हाट को दी हैं कि प्रशांत किशोर 5 मई को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशांत किशोर आगे की रणनीति के बारे में बातयेंगे. खबरों की माने तो प्रशांत किशोर इस दिन अपनी पार्टी की बिहार से शुरुआत करने के बारे में भी विस्तार से जानकारी देंगे. वैसे प्रशांत किशोर की यह योजना है कि पार्टी की शुरुआत बिहार से हो. इसके बाद देश के अन्य राज्यों में भी पार्टी का काम -काज शुरू हो. 

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Prashant-Kishor-will-start-his-party-from-Bihar-will-be-ann/cid7304047.htm