Movie prime
सिद्धू के बदले सुर, भगवंत मान को बताया छोटा भाई
 

अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में चार्ज संभाल लिया है. वहीं उनके इस समारोह में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू भी पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तारीफ की है. सिद्धू ने भगवंत मान को ईमानदार और छोटा भाई बताया. 

Punjab Election 2022 After resigning from the post of Punjab Congress  President Navjot Singh Sidhu praised Bhagwant Mann, wrote something like  this - India TV Hindi News

आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाब की जनता ने बदलाव को इसलिए मौका दिया क्योंकि कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री ने माफियाओं के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया था. मेरी लड़ाई भी माफियाओं के खिलाफ है. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मेरे छोटे भाई और ईमानदार हैं. मान को जरूरत है कि माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. 

Navjot Singh Sidhu resigns as Punjab Congress President - Lagatar English

वैसे बता दे गुरुवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान को रबर का गुड्डा करार दिया है. इतना ही नहीं सिद्धू ने बीते दिनों कहा था कि,  सिद्धू ने यह भी दावा किया था कि भगवंत मान के सत्ता की गद्दी पर बैठने के बाद कानून व्यवस्था में भारी गिरावट देखने को मिली है.

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/Tej-Pratap-was-stunned-by-Lalu-bail-said-HC-gave-bail-to/cid7219189.htm