Movie prime
स्वर्ण मंदिर के बाद कपूरथला में अशिष्टता का प्रयास, भीड़ की पिटाई के बाद आरोपी की मौत
 

पंजाब के अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर में अशिष्टता के प्रयास में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के कुछ घंटों बाद कपूरथला के निजामपुर में स्थानीय लोगों ने एक अन्य युवक की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उस युवक को इतना पीटा गया की उसकी मौत हो गई. 

आपको बता दे कि अमृतसर में स्वर्ण मंदिर में शनिवार की घटना के बाद रविवार को कपूरथला के निजामपुर में कथित बेअदबी का मामला सामने आया. आरोपी की पिटाई के बाद मौत हो गई है. वैसे बता दे रविवार की सुबह कथित तौर पर आरोपी ने कपूरथला में निशान साहिब हटाने की कोशिश की थी. आरोपी को जब पकड़ने की कोशिश की गई तो वह भागने लगा. फिर बाद में लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

वैसे बता दे स्वर्ण मंदिर में शनिवार शाम अशिष्टता का प्रयास करने वाले युवक की गुस्साई भीड़ ने पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना उस समय हुई जब वह व्यक्ति पवित्र स्थल पर सुनहरी ग्रिल फांदकर कृपाण उठाने के बाद उस स्थान के पास पहुंच गया, जहां सिख ग्रंथी पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का पाठ कर रहा था. हालांकि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कार्यबल के सदस्यों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उस समय उपस्थित गुस्साई भीड़ ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/pm-modi-up-yogi-is-very-useful-but-akhilesh-taunt/cid6056964.htm