Movie prime
PM मोदी के UP+YOGI बहुत है उपयोगी पर अखिलेश का तंज कहा- यूपी के लिए अनुपयोगी
 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि ‘यूपी प्लस योगी, बहुत है उपयोगी.’ पीएम मोदी के इस नारे पर UP पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने प्रदेश की मौजूदा सरकार को राज्य के लिए अनुपयोगी करार दिया.

आपको बता दे कि अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में कहा, ”हाथरस की बेटी, लखीमपुर का किसान, गोरखपुर का व्यापारी, असुरक्षित महिला, बेरोज़गार युवा, पीड़ित दलित-पिछड़े सब कह रहे हैं…यूपी के लिए वर्तमान सरकार उपयोगी नहीं, अनुपयोगी है. यूपी वाले कह रहे हैं अगर कोई ‘उप-योगी’ है; तो ‘मुख्य-योगी’ कौन है. ‘यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा’.”

वैसे बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘माफियाओं’ को खत्म करने और राज्य में बहुत सारे विकास कार्य करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा करने के लिए एक नया नारा ‘यूपी प्लस योगी बहुत है उपयोगी’ दिया. मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 594 किलोमीटर लंबे गंगा एक्सप्रेसवे की आधारशिला रखने के बाद एक रैली को संबोधित कर रहे थे. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/bloody-war-between-monkeys-and-dogs-80-puppies-died-so-far/cid6056795.htm