Movie prime
बंदरों और कुत्ते के बीच खूनी जंग, अब तक 80 पिल्लों की मौत
 

महाराष्ट्र के बीड जिले में इन दिनों जानवरों के बीच खूनी जंग चल रही है. यहां के एक गांव में कुत्तों और बंदरों के बीच चल रहे गैंगवार में अब तक बंदरों ने  80 से अधिक पिल्लों की हत्या कर दिया है. स्थानीय लोगों की तमाम कोशिशों के बावजूद बंदरों और कुत्तों के बीच यह लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

अगर आज का इंसान किसी ज़माने में बंदर था तो क्या आज के बंदर भी आने वाले  भविष्य में इंसान हो सकते हैं? - Quora

आपको बता दे कि गांव वालों का कहना है कि कुत्ते ने बंदर के बच्चों को मार दिया था. तभी से इनके बीच लड़ाई शुरू हुई. ग्रामीणों ने बताया कि पिछले तीन महीने में बंदरों ने कई कुत्ते के बच्चों को मार दिया है. कुत्तों और बंदरों के बीच हुए झगड़े से पूरे गांव में दहशत है. वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि बंदरों ने कुत्ते के सभी बच्चों की हत्या कर दी है, इलाके में अब एक भी पिल्ला बचा नहीं है. बंदरों के इस व्यवहार से गांव के लोग भी डरे हुए हैं. लोगों का कहना है कि बंदर झुंड में आते हैं और कुत्तों पर हमला करते हैं. इस दौरान यदि कोई पिल्ला उनके चंगुल में फंस जाता है तो उसकी जान लेकर ही छोड़ते हैं. बंदर उसे लेकर किसी ऊंचे पेड़ या इमारत पर चढ़ जाते हैं और उसे इतनी जोर से नीचे पटकते हैं कि उसकी जान चली जाती है.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/mohan-bhagwat-said-rashtriya-swayamsevak-sangh-government-d/cid6056516.htm