Movie prime

अखिलेश ने योगी के गोरखपुर जाने पर कसा तंज, कहा- 11 मार्च का था टिकट, डर के मारे पहले ही चले गए

 

उत्तर प्रदेश में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी ने आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वापसी ट‍िकट 11 मार्च तय है, लेकि‍न ये डर के मारे पहले ही गोरखपुर चले गए.

स्वामी प्रसाद मौर्य व धर्म सिंह सैनी अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी  में शामिल, भाजपा पर बोला हमला – News India Live, India News,

आपको बता दे कि अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के लोगों को पहले ही पता चल गया था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ बड़ी संख्या में लोग सपा में आ रहे हैं. मुख्यमंत्री का वापसी टिकट 11 तारीख का बुक है लेकिन आप लोगों के आने से वो आज ही वापस गोरखपुर चले गए हैं। उन्हें वापस भेजना जरूरी भी है। पीछे मुड़कर देखें तो बाबा मुख्यमंत्री ने प्रदेश को बरबाद कर दिया है.

वैसे बता दे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को एक दलित परिवार के साथ भोजन करने के बाद कहा कि वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति करने वाले समाजिक न्याय के समर्थक नहीं हो सकते. उन्होंने कहा, “भ्रष्टाचार जिनके जीन का हिस्सा हो वह सामाजिक न्याय की लड़ाई नहीं लड़ सकते. सामाजिक न्याय यही है बिना भेदभाव के समाज के प्रत्येक तबके को शासन की योजना का लाभ मिले, उनके साथ सामाजिक और आर्थिक भेदभाव न हो.”

Read more at: https://newshaat.com/bihar-local-news/muzaffarpur-hc-seeks-response-from-government-on-hospitals/cid6230543.htm