Movie prime
UP में BJP नेता की दौड़ा-दौड़ाकर की गई पिटाई, तमाशा देखती रही पुलिस
 

उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के सदर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी राजा ने अपने गनर और समर्थकों के साथ मिलकर बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक मीडिया प्रभारी को बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा हैं. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया हैं. इतना ही नहीं पीड़ित का आरोप है कि घटना के समय वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही. वहीं पुलिस ने इस मामले में सपा नेता सहित उनके समर्थकों पर बलवा, हत्या के प्रयास और लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आपको बता दे कि बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सुर्खियों में आते ही सदर विधायक विक्रम सिंह अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मारपीट करने वाले सपा नेता व उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. इतना ही नहीं कोतवाली प्रभारी का सही जवाब न मिलने पर सदर विधायक समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचकर गिरफ़्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए. सदर विधायक विक्रम सिंह ने कहा, ‘भाजपा राज में भाजपा के ही कार्यकर्ता समाजवादी गुंडों के द्वारा मारे-पीटे जाएं तो मुझे यह कत्तई बर्दास्त नहीं है. मैंने घटना के तुरंत बाद ही पुलिस अधिकारियों से कार्रवाई और गिरफ्तारी के लिए निवेदन किया, लेकिन पुलिस अफसरों ने तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की. तत्काल कार्रवाई न करने के कारण अब यह समस्या है कि मैं तब तक धरने से नहीं हटूंगा, जब तक हमलावर जेल में सलाखों के पीछे नहीं चला जाता है.

वैसे बता दे पीड़ित भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी फैजान रिजवी ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे वह जिला अस्पताल के पास पार्टी कार्यकर्ता इमरान से बातचीत कर रहे थे. तभी नगर पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी रजा, सभासद राहत, जुनैद उर्फ जुन्ना, गुलाम, शमशाद समेत 15-20 लोग आए. बीजेपी का प्रचार-प्रसार किए जाने की खुन्नस में उन्होंने हमला किया और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. पीड़ित के मुताबिक आरोपी हाजी रजा सदर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है. उसने सरेआम चाकू से हमला किया है. रोड पर गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. जब वह होटल में जान बचाने के लिए घुसे तो उसे होटल से बाहर घसीटकर लाए और जेब से करीब 14 हजार रुपये लूटकर लाइसेंसी और अवैध असलहों की बट से पीटा.

पंजाब में केजरीवाल ने भरा हुंकार, कहा- हर महिलाओं को देंगे 1000 रुपए महीना- https://newshaat.com/national-news/in-punjab-kejriwal-filled-the-slogan/cid5801266.htm