Movie prime
CM चन्नी का PM मोदी पर तंज, कहा- जिसे कर्तव्य से ज्यादा जान की फिक्र हो...
 

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में खूब सियासत हो रही है. चुनावी समर में बीजेपी और कांग्रेस इस मामले में भिड़े हुए हैं. इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने रात को एक ट्वीट के जरिए इस मामले को और हवा दे दी है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने सरदार वल्लभभाई पटेल का एक कथन ट्वीट कर बिना नाम लिए पीएम मोदी पर तंज कसा.

hj

दरअसल पंजाब के फिरोजपुर में प्रस्तावित चुनावी रैली के लिए पंजाब पहुंचे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई थी. अब इस चूक को सुरक्षा लापरवाही या साजिश, जो भी कहे. वहीं इसी को आधार बनाते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए ट्वीट किया है. चरणजीत सिंह चन्नी ने  ट्वीट में सरदार पटेल को कोट करते हुए लिखा, ‘जिसे कर्त्तव्य से ज्यादा जान की फिक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी जिम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए- सरदार वल्लभभाई पटेल.

बता दें कि चुनावी राज्य पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बुधवार को उस वक्त ‘‘गंभीर चूक’’ की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को घेर लिय, जहां से उन्हें गुजरना था. इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर 20 मिनट तक फंसे रहे. घटना के बाद प्रधानमंत्री दिल्ली लौट गए. वह ना तो किसी कार्यक्रम में शामिल हुए और ना ही दो साल के बाद राज्य में अपनी पहली रैली को संबोधित कर सके.

Read more at: https://newshaat.com/corona-updates/141986-new-cases-were-reported-in-the-last-24-hours/cid6192885.htm