Movie prime

कांग्रेस और 'आप' ईंडी गठबंधन की भ्रष्टाचार गाथा के एक ही पृष्ठ पर साथ खड़े हैं : वीरेंद्र सचदेवा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि देश के लोग आज आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की भ्रष्टाचार की कहानियों में एक नया खुलासा देखकर आश्चर्यचकित हैं और आज दोनों दल ईंडी गठबंधन दलों की भ्रष्टाचार गाथा के एक ही पृष्ठ पर खड़े हैं। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि आज "आप" और कांग्रेस के भ्रष्टाचार की नई-नई बातें सामने आई हैं। एक तरफ शराब घोटाले में "आप" मंत्री कैलाश गहलोत की भूमिका सामने आई है तो दूसरी तरफ कांग्रेस को 2014 से 2019 के बीच अलग-अलग कंपनियों से 626 करोड़ रुपये नकद मिले हैं और दोनों खुलासों ने लोगों को चौंका दिया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि कैलाश गहलोत तुलनात्मक रूप से चुप रहने वाले मंत्री रहे हैं और शराब घोटाले में उनकी भूमिका के उजागर होने से दिल्लीवासियों के सदमे को शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है और अब लोग मानते हैं कि पूरी सरकार और पार्टी विधायक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं। इस सप्ताह की शुरुआत में हमने प्रवर्तन निदेशालय को एक विधायक गुलाब सिंह मटियाला और गोवा के कुछ "आप" नेताओं की भी जांच करते देखा।

साथ ही उन्होंने कहा है कि दिल्ली के लोग यह देखकर स्तब्ध हैं कि टीम केजरीवाल सांसद कपिल सिब्बल और शरद पवार जैसे लोगों से राजनीतिक संरक्षण की मांग करने के निचले स्तर तक गिर गई है, जिन्हें वे कभी इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कार्यकर्ता के रूप में  कोसते थे।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि कल दिल्ली का रामलीला मैदान रोएगा जब वह AAP नेताओं को कांग्रेस और अन्य ईंडी गठबंधन नेताओं के साथ खड़ा देखेगा, जिन्हें उन्होंने अगस्त 2011 में अन्ना हजारे की रैली के दौरान इसी मैदान में श्राप दिये थे। आगे उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी को थप्पड़ मारा है जब उन्होंने कहा कि कल की ईंडी गठबंधन की रैली किसी व्यक्ति का समर्थन करने के लिए नहीं है जैसा कि मीडिया द्वारा कहा जा रहा है बल्कि गठबंधन के साझा एजेंडे के लिए है।