Movie prime

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने "आप" पार्टी के होली न खेलने के फैसले के बावजूद आप उम्मीदवार सोमनाथ भारती की होली खेलते हुए तस्वीरें जारी की

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के विधायक और नई दिल्ली से पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती की आज सुबह ऑरबिंदो कॉलेज के पास विजय पार्क में रंगों से होली खेलते हुए की तस्वीरें जारी कीं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने

शंकर कपूर ने कहा कि कल शाम आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने घोषणा की कि पार्टी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में होली नहीं मनाएंगे, लेकिन 14 घंटे से भी कम समय के बाद आज सुबह "आप" के सबसे वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती अरबिंदो कॉलेज के पास, मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के विजय पार्क में सुबह की सैर करने वाले लोगों के चेहरे पर रंग लगाते दिखे और सभी को होली की शुभकामनाएं बांटते दिखे।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि इन तस्वीरों और वीडियो ने दिल्लीवासियों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि इनमें पार्टी के फैसले और उनके राजनीतिक बॉस अरविंद केजरीवाल के प्रति सोमनाथ भारती का अनादर साफ दिखता है। लोग सोच रहे हैं कि जब सोमनाथ भारती कठिन दौर से गुजर रहे अपने नेता केजरीवाल का समर्थन नहीं कर सकते तो वह जरूरत और संकट की घड़ी में आम लोगों का समर्थन कैसे करेंगे।