Movie prime

UP में BJP को एक और झटका, मंत्री धर्म सिंह सैनी और विनय शाक्य ने दिया इस्तीफा

 

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी और औरया से बिधूना विधायक विनय शाक्य ने इस्तीफा दे दिया है. धर्म सिंह सैनी स्वामी प्रसाद मौर्य के बेहद करीबी हैं. दोनों ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. वैसे बता दे विनय शाक्य ने अपने त्याग पत्र में लिखा, "स्वामी प्रसाद मौर्य दलितों की आवाज हैं और वह हमारे नेता हैं. मैं उनके साथ हूं"

xzc


आपको बता दे कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजे गए चिट्ठी में विनय शाक्य ने लिखा है कि प्रदेश सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को कोई तवज्जों नहीं दी गई और न उन्हें उचित सम्मान दिया गया. इसके अलावा प्रदेश सरकार द्वारा ही दलितों, पिछड़ों, किसानों व बेरोजगारों नौजवानों और छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की भी घोर उपेक्षा की गई है. प्रदेश सरकार के ऐसे कूटनीतिपरक रवैये के कारण मैं भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं. आगे उन्होंने लिखा कि स्वामी प्रसाद मौर्य शोषितों और पीड़ितों की आवाज हैं. वे हमारे नेता हैं, मैं उनके साथ हूं. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/up-elections-congress-releases-first-list-of-125-candidates/cid6224761.htm