Movie prime

हरीश रावत ने अपनी पार्टी के लिए जाहिर किया दर्द, कहा- बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय

 

कांग्रेस नेता और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस संगठन पर सवाए उठाए हैं. ट्वीट करते हुए उन्होंने पार्टी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. बुधवार को उन्होंने एक के बाद कई ट्वीट किए, जिससे साफ जाहिर हो रहा है उनके और पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 

आपको बता दे कि हरीश रावत ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है. जिस समुद्र में तैरना है.

वहीं एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि,  सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं. जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं. मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि #हरीश_रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिये, अब विश्राम का समय है!'

इतना ही नहीं एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि, "फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है "न दैन्यं न पलायनम्" बड़ी उहापोह की स्थिति में हूं, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे. मुझे विश्वास है कि #भगवान_केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे."

Read more at: https://newshaat.com/national-news/probe-ordered-on-of-priyanka-gandhi-children-instagram-h/cid6086018.htm