Movie prime
प्रियंका गांधी के बच्चों के इंस्टाग्राम हैक कराए गए आरोपो पर जांच के आदेश
 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोपों के बाद केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. केंद्र सरकार अब इंस्टाग्राम अकाउंट हैकिंग के आरोपों की जांच कराएगी. वैसे बता दे प्रियंका गांधी ने मंगलवार को दावा किया था कि उनके बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट तक हैक कराए गए हैं. उन्होंने सरकार पर ही ये आरोप लगाए थे. जिसके बाद अब इन्हीं आरोपो की जांच की जाएगी.

आपको बता दे कि इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय के अधिकारियों ने कहा कि मंत्रालय ने कांग्रेस नेता प्र‍ियंका गांधी के आरोप को संज्ञान में लिया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका गांधी वाड्रा के फोन टैपिंग के आरोपों पर इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने संज्ञान लिया है और जांच जल्द शुरू होने की संभावना है. 

वैसे आपको बता दे कि प्रियंका ने मंगलवार को विपक्षी नेताओं के फोन टैपिंग किए जाने के आरोपों के बारे में पूछे जाने पर लखनऊ में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में मीडियाकर्मियों से कहा था, “फोन टैपिंग छोड़िए, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक कर रहे हैं. सरकार के पास और कुछ काम नहीं है क्या?” वैसे प्रियंका गांधी के पहले समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश सरकार उनके फोन टैप कर रही है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद उनकी बातचीत सुनते हैं.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/omicron-continues-to-spread-in-india/cid6085165.htm