Movie prime
बंगाल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी स्कूल-कॉलेज, स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर बंद
 

पश्‍चिम बंगाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण ने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ा दी है. वहीं रविवार को केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़े के अनुसार बंगाल में अमिक्रॉन संक्रमितों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है. इनमें 16 एक्टिव केस है, जबकि 4 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ममता सरकार ने राज्य में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंधों का ऐलान किया. बंगाल सरकार की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, राज्य में सोमवार से सभी स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय, स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क बंद रहेंगे.

आपको बता दे कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ममता सरकार ने सभी सरकारी और निजी ऑफिस 50% क्षमता के साथ संचालित करने के आदेश दिए  हैं और सभी प्रशासनिक बैठकें वर्चुअल मोड के माध्यम से आयोजित की जाएंगी. इतना ही नहीं मुख्य सचिव एच के द्विवेदी ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में घोषणा की कि राज्य में रात 10 बजे से सुबह पांच बजे के बीच केवल आवश्यक सेवाओं की अनुमति होगी.

Read more at: https://newshaat.com/national-news/the-old-government-built-a-graveyard-yogi-built-a-cremation/cid6158273.htm