Movie prime
पुरानी सरकार ने कब्रिस्तान बनवाया, योगी ने श्मशान घाट बनवाए, मैं बच्चों के लिए स्कूल बनवाऊंगा
 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ के स्मृति उपवन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की योगी सरकार सहित पिछली सरकारों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पुरानी सरकार ने सिर्फ कब्रिस्तान बनवाया, योगी सरकार ने सिर्फ श्मशान घाट बनवाए, हमें मौका मिलने पर आपके बच्चों के लिए स्कूल और सबके लिए अस्पताल बनवाए जाएंगे. 

Arvind Kejriwal's Sharp Attack On Punjab Chief Minister Charanjit Channi

आपको बता दे कि लखनऊ स्मृति उपवन मैदान में रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा, पिछले 5 साल में योगी सरकार ने न केवल श्मशान बनवाए, बल्कि बहुत बड़ी संख्या में लोगों को वहां तक पहुंचाने का काम भी किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह कोरोना काल में पूरी दुनिया में यूपी की कोरोना मैनेजमेंट को थू-थू हुई, उस पर पर्दा डालने के लिए अमेरिका की सबसे बड़ी मैगजीन में योगी सरकार को 10-10 पेज के विज्ञापन देने पड़े. इन विज्ञापनों पर राज्य की सरकार ने  करोड़ों रुपए फूंक दिए. 

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समाजवादी पार्टी द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री करने की घोषणा पर कहा कि, आजकल कुछ दल फ्री बिजली देने का ऐलान कर रहे हैं, लेकिन इसका फॉर्मूला सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल के पास ही है. हमने दिल्ली में यह करके भी दिखाया है. 

Read more at: https://newshaat.com/national-news/in-meerut-pm-modi-said-the-earlier-government-was-a-crimi/cid6158103.htm