Movie prime

केजरीवाल को किसी न किसी कारण से खबरों में बने रहने की आदत है : वीरेंद्र सचदेवा

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक असंतुष्ट पार्टी है, अब तक आप नेता केंद्र सरकार, दिल्ली के उपराज्यपाल, मीडिया, दिल्ली के लोगों से विभिन्न कारणों से असंतुष्ट थे, लेकिन अब वे न्यायपालिका से भी असंतुष्ट दिख रहे हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को किसी न किसी कारण से खबरों में बने रहने की आदत है और अब जब वह जेल में हैं, तो वह बार-बार जमानत याचिका दायर कर रहे हैं, यह जानते हुए भी कि अदालत कोई त्वरित राहत नहीं देगी, सिर्फ खबरों में बने रहने के लिए। आज केजरीवाल दिल्ली उच्च न्यायालय में जमानत के लिए गए लेकिन अदालत ने उन्हें कोई त्वरित राहत नहीं दी और अगली सुनवाई की तारीख 17 जुलाई तय की और यहां तक कि केजरीवाल के वकील से पूछा कि उन्होंने निचली अदालत का दरवाजा क्यों नहीं खटखटाया।

अब तक 'आप' नेता केंद्र सरकार, उपराज्यपाल और दिल्ली के लोगों को लोकसभा चुनावों में 'आप' को हराने के लिए गालियाँ दे रहे थे और मीडिया पर उनके खिलाफ पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने न्यायपालिका पर भी शक करना शुरू कर दिया है। उनके लिए, यदि कोई अदालत उनके पक्ष में आदेश पारित करती है, तो कोई भी प्राधिकरण उस आदेश के खिलाफ अपील नहीं कर सकता है, लेकिन वे अपने पास भारत के सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ भी अपील करने या यहां तक कि राजनीतिक टिप्पणी करने का अधिकार भी सुरक्षित रखते हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आप नेतृत्व की निराशा इतनी बढ़ गई है कि अब वे न्यायपालिका के निर्णयों के बारे में पत्र लिखने का अभियान तक चला रहे हैं।