Movie prime
राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- PM भारतीयों के बीच रिश्ते को तोड़ते है
 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज केरल में हैं. वहीं इस दौरे के दौरान वे मलप्पुरम में हिमा डायलिसिस सेंटर के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे. वहां उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कहते हैं कि भारत एक क्षेत्र है, हम कहते हैं कि भारत लोग हैं, रिश्ते हैं. यह हिंदू और मुस्लिम के बीच, हिंदू, मुस्लिम और सिख के बीच, तमिल, हिंदी, उर्दू, बंगाली के बीच का संबंध है. लेकिन प्रधानमंत्री इन रिश्तो को तोड़ रहे है. 

आपको बता दे कि केरल के मलप्पुरम में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने कहा, “अगर पीएम भारतीयों के बीच के संबंध तोड़ रहे हैं, तो वह भारत के विचार पर हमला कर रहे हैं. इसलिए मैं उनका विरोध करता हूं और जिस तरह वह भारतीयों के बीच के रिश्ते को तोड़ते हैं, उसी तरह भारत के लोगों के बीच सेतु का निर्माण करना मेरी प्रतिबद्धता, मेरा काम है, मेरा कर्तव्य है.” 

इतना ही नही उन्होंने आगे कहा कि, “हर बार जब वह 2 भारतीयों के बीच एक सेतु को तोड़ने के लिए नफरत का इस्तेमाल करते हैं, तो मेरा काम उस पुल को फिर से बनाने के लिए प्यार का इस्तेमाल करना है और यह सिर्फ मेरा नहीं बल्कि हमारा कर्तव्य है. मैं इस देश की विभिन्न परंपराओं, विचारों, विभिन्न धर्मों, विभिन्न संस्कृतियों को समझे बिना एक पुल का निर्माण नहीं कर सकता."